युजवेंद्र चहल ने खुलासा किया कि आरसीबी ने उनसे कभी रिटेंशन के बारे में नहीं पूछा

 

भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के चल रहे 15 वें संस्करण से पहले टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ अपने हालिया साक्षात्कार के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के साथ अलग होने के बारे में खोला।  31 वर्षीय ने खुलासा किया कि उन्हें आरसीबी से 2022 मेगा नीलामी से पहले प्रतिधारण से संबंधित कोई प्रस्ताव नहीं मिला, जो पिछले महीने बेंगलुरु में हुआ था।

उजयुजवेंद्र चहल



 टीओआई के साथ अपनी बातचीत में, युजवेंद्र चहल ने खुलासा किया कि आरसीबी के क्रिकेट निदेशक माइक हेसन ने उन्हें नीलामी से पहले यह सूचित करने के लिए बुलाया था कि वे तीन खिलाड़ियों विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और मोहम्मद सिराज को रिटेन करने की योजना बना रहे हैं।  उन्होंने दावा किया कि फ्रैंचाइज़ी की उनके साथ कोई आर्थिक चर्चा नहीं हुई थी।

 

 आईपीएल में आठ साल तक आरसीबी का प्रतिनिधित्व करने वाले चहल ने तब खुलासा किया कि हेसन ने उन्हें आश्वासन दिया था कि आरसीबी 2022 की नीलामी में उन्हें फिर से साइन करने का लक्ष्य रखेगी।

 यह भी पढ़ें: https://www.blogger.com/blog/post/edit/3581872782057269204/2940774924029410706

 उसी के बारे में बताते हुए, युजवेंद्र चहल ने कहा, “मैं भावनात्मक रूप से आरसीबी से जुड़ा हुआ हूं।  मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं किसी और टीम के लिए खेलूंगा।  सोशल मीडिया पर लोग और प्रशंसक अभी भी मुझसे पूछ रहे हैं कि 'आपने इतने पैसे क्यों मांगे?'।  वास्तविकता यह है कि माइक हेसन (क्रिकेट के आरसीबी निदेशक) ने मुझे फोन किया और कहा, 'सुनो युजी, तीन रिटेंशन हैं' (विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और मोहम्मद सिराज)।

उजयुजवेंद्र चहल




 उन्होंने आगे कहा, "उन्होंने मुझसे यह नहीं पूछा कि क्या मैं रिटेन करना चाहता हूं या मुझे बताएं कि क्या वे मुझे रिटेन करना चाहते हैं।  उन्होंने सिर्फ तीन प्रतिधारण के बारे में बात की और मुझे बताया गया कि - 'हम नीलामी में आपके लिए जाएंगे'।  न तो मुझसे पैसे के बारे में पूछा गया और न ही मुझे प्रतिधारण का कोई प्रस्ताव मिला।  लेकिन मैं हमेशा अपने बैंगलोर प्रशंसकों के प्रति वफादार रहूंगा।  मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं, चाहे कुछ भी हो।"

 यह भी पढ़ें: https://www.blogger.com/blog/post/edit/3581872782057269204/2763239345417485469

 युजवेंद्र चहल को राजस्थान रॉयल्स (आरआर) ने 2022 की नीलामी में 6.50 करोड़ रुपये में खरीदा था।  हैरानी की बात यह है कि आरसीबी ने इवेंट में उनके लिए एक भी बोली नहीं लगाई।  वह आईपीएल 2022 में पहली बार नई जर्सी का दान करेंगे जब आरआर मंगलवार (29 मार्च) को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में आईपीएल 2022 के मैच 5 में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) से भिड़ेगा।

Comments