हरभजन सिंह का कहना है कि वह भारत के युवा खिलाड़ी ईशान किशन के प्रशंसक हैं

 भारत के पूर्व खिलाड़ी और मुंबई इंडियंस के प्रमुख चेहरों में से एक, हरभजन सिंह ने MI के 23 वर्षीय युवा ईशान किशन की प्रशंसा की है।  उस याद को याद करते हुए जब ईशान ने एक मैच में उन पर एक-दो छक्के जड़े थे।  हालांकि, हरभजन की यह टिप्पणी रविवार को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में शानदार प्रदर्शन के बाद आई है।


इशान किशन अपनी शानदार पारी के दौरान घायल हो गए








 मैं


 किशन को पिछले महीने मेगा नीलामी में 15.25 करोड़ रुपये की भारी कीमत पर वापस लाया गया था, जो किसी आईपीएल नीलामी में किसी भारतीय खिलाड़ी के लिए खर्च की गई दूसरी सबसे बड़ी राशि है।  और उन्होंने 81 रनों के साथ अपनी योग्यता साबित की जिससे मुंबई को दिल्ली के खिलाफ भी 178 रनों का लक्ष्य मिला।


 मैं


 यहां पढ़ें: https://www.blogger.com/blog/post/edit/3581872782057269204/3555551692309766493



 “ईशान एक परिपक्व खिलाड़ी के रूप में सामने आए हैं।  जब रोहित शर्मा आउट हुए तो उन्होंने बल्लेबाजी को अपने ऊपर ले लिया और फैसला किया कि 'मुझे अंत तक खेलना है'।  इस दस्तक के साथ, उन्होंने साबित कर दिया कि वह एक बल्लेबाज के रूप में कितने सक्षम हैं, ”हरभजन सिंह ने स्टार स्पोर्ट्स शो क्रिकेट लाइव पर कहा।  "मैं इस आदमी का प्रशंसक हूं।  एक बार मैंने इस आदमी को एक मैच में गेंदबाजी की और उसने मेरे खिलाफ दो या चार छक्के लगाए।  उसे इस तरह बल्लेबाजी करते हुए देखकर मैं स्पष्ट हो गया था कि वह एक अद्भुत खिलाड़ी बनने जा रहा है और अब जब भी वह बीच में आता है तो मैं वापस बैठ जाता हूं और उसकी बल्लेबाजी का आनंद लेता हूं।







 


 


 ईशान किशन ने कप्तान रोहित शर्मा के साथ-साथ 61 रनों की महत्वपूर्ण शुरुआत की।  उन्होंने 48 गेंदों की अपनी पारी में 11 चौके और 2 छक्के लगाए क्योंकि मुंबई ने पांच विकेट पर 177 रन बनाए।  लेकिन उनके प्रयास व्यर्थ गए क्योंकि ललित यादव और अक्षर पटेल ने 10 गेंद शेष रहते जीत हासिल कर ली।


 यहां पढ़ें: https://www.blogger.com/blog/post/edit/3581872782057269204/567478229571679668


 “मुंबई इंडियंस टीम प्रबंधन ईशान की पारी के बाद सबसे खुश होगा क्योंकि उन्होंने नीलामी में उस पर बड़ी बोली लगाई थी।  मालिक एक योजना लेकर आए कि 'हम ईशान के पीछे जा रहे हैं चाहे कुछ भी हो।' और उसके बाद क्या हुआ?  ईशान ने वही किया जो वे चाहते थे, उन्होंने न केवल शानदार शुरुआत की बल्कि उनके लिए समाप्त भी किया।  यह ईशान की एक परिपक्व पारी थी, ”भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान, जो चर्चा का हिस्सा भी थे, ने कहा।

Comments